लड़की को बीच ट्रैफिक खींचा, पीटते हुए गाड़ी में डाला और ले गए, दिल्ली से सामने आया डरावना वीडियो

राष्ट्रीय समाचार

देश की राजधानी दिल्ली से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने पहले तो एक महिला की सरेआम पिटाई की और फिर उसे जबरदस्ती पीटते हुए कार डालकर ले गया। ये घटना दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर की है, जहां एक शख्स ने फ्लाईओवर पर महिला की पिटाई की और फिर उसे जबरदस्ती कार में बिठाया। बताया जा रहा है कि कार गुरुग्राम के रतन विहार की है। पुलिस ने गाड़ी और उसके ड्राइवर को ट्रेस कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक शख्स एक लड़की को खींचकर और पीटते हुए गाड़ी में बैठा रहा है। इस वीडियो की जांच की तो पता चला यह वीडियो राजधानी दिल्ली के आउटर जिले का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दो लड़कों और एक लड़की ने उबर (UBER) ऐप के जरिए कैब बुक की थी। उबर की टैक्सी रोहिणी से विकासपुरी के लिए बुक की गई थी। जब टैक्सी चालक दोनों लड़कों और एक लड़की को लेकर विकासपुरी की तरफ जा रहा था तब उसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद जब लड़की गाड़ी से उतरने को कोशिश कर रही थी उसी दौरान टैक्सी में सवार एक लड़का जबरदस्ती करते हुए उसे गाड़ी के अंदर धकेल देता है।


इस वीडियो में गाड़ी का नंबर साफ-साफ देखा जा सकता है। गाड़ी पर हरियाणा रजिस्ट्रेशन की प्लेट लगी हुई है। दिल्ली पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रही गाड़ी और उसके ड्राइवर की पहचान कर ली है और आगे की जांच की जा रही है।


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.