बाबा बागेश्वर को पता था होने वाला है ट्रेन एक्सीडेंट? सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया ये जवाब

राष्ट्रीय समाचार

ओडिशा भीषण ट्रेन दुर्घटना पर बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मन व्यथित है, इससे हमें पीड़ा हुई है। हम पहली अर्जी यही लगाएंगे कि घायल लोग स्वस्थ हो जाएं। ट्रेन हादसे पर मीडिया ने जब बागेश्वर धाम सरकार से पूछा कि आपकी शक्ति बड़ी घटना का संकेत दे पाती है? इस पर उन्होंने कहा, हां।

उन्होंने कहा कि घटना के बारे में जानने की बात अलग है, लेकिन उसको टालना अलग है। भगवान कृष्ण को ये पता था कि महाभारत होगी, लेकिन वह उसे टाल नहीं पाए। हमारी शक्ति ये संकेत देती है कि जितनी पवन की ग​ति है, वहां तक संकेत मिल सकता है। हम राष्ट्र के हित की अर्जी लगाते रहते हैं। बागेश्वर धाम सरकार ने आगे कहा कि आतंकी हमला हो, चाहे छुपी हुई बात हो, हम अपनी शक्ति का इस्तेमाल करते रहेंगे।

बाबा बागेश्वर ने आगे कहा कि कई वैज्ञानिक कई भूगर्भ शास्त्री गुप्त तरीके से हमारे पास आते हैं, लेकिन बिना रोए तो मां भी बच्चे को दूध नहीं पिलाती, जब तक कोई हमारे पास आएगा नहीं, बालाजी के पास अर्जी लगाएगा नहीं, हम कैसे किसी को कुछ बताएंगे। ओडिशा रेल हादसे पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा कि हादसे में मारे गए लोगों के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया। भगवान से उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना की गई। वहां पर बालाजी की सेना जाए और घायल लोग ठीक हो जाएं।

बता दें कि ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों की हुई टक्कर में 288 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस हादसे को देश की आजादी के बाद का सबसे बड़ा रेल हादसा माना जा रहा है। हादसे के बाद बालासोर में चारों तरफ अपनों की तलाश और घायलों के इलाज लिए चीख-पुकार है। बालासोर के अस्पतालों में डॉक्टर घायल लोगों की जान बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। इस हादसे में 900 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.